Netflix Subscription बिलकुल मुफ्त वो भी 84 दिनों के लिए |जानिए कैसे मिलेगा आपको Subscription |

Tech India
By -
0

 Netflix बिलकुल मुफ्त वो भी 84 दिनों के लिए |जानिए कैसे मिलेगा आपको Subscription





Reliance Jio और Airtel देश की दो सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनियों में से एक हैं। दोनों ही कंपनियां लगातार अपने ग्राहकों के लिए किफायती दाम में ज्यादा फायदे देने वाले प्लान लॉन्च करती रहती हैं। जियो और एयरटेल के पास कई ऐसे प्रीपेड प्लान हैं जो लगभग एक कीमत पर आते हैं और एक जैसे फायदे ऑफर करते हैं।

Netflix Subscription-अगर आप जिओ यूजर है तोह आप आप इस फ्री सुसबक्रिप्शन के लिए एलिजिबल है Netflix की Subscription लेने के लिए आपको जिओ के 2 प्रीपेड प्लान 1099 और 1499 का रिचार्ज करवाना पड़ेगा | जिसमे आपको जिओ की तरफ से Netflix की Subscription मुफ्त वो 84 दिनों के लिए दी जाएगी | निचे दोनों प्लान की जानकारी डिटेल मैं दी गई है के आपको इस प्लान सब्सक्रिप्शन के साथ साथ और क्या Additional Benifit मिलेगा 

Jio का 1099 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो का 1099 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में भी ग्राहकों को रोजाना 2GB का डेटा मिलता। यानी, 84 दिनों में ग्राहकों को कुल 168GB डेटा मिलेगा। जियो इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों के लिए Free Netflix Subscription दे रहा है। और साथ मैं आपको Jio Tv , Jio Cinema, Jio Cloud जैसे Aditional Benfit भी साथ दे रहा है  साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड मुफ्त कॉल और Unlimited 5G Data का भी फायदा मिलेगा। इसमें हर दिन 100 SMS मुफ्त में दिए जाते हैं।

Jio का 1499 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो का 1499 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में भी ग्राहकों को रोजाना 3GB के साथ 40 GB Extra डेटा मिलता। यानी, 84 दिनों में ग्राहकों को कुल 292GB डेटा मिलेगा। जियो इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों के लिए Free Netflix Subscription दे रहा है। और साथ मैं आपको Jio Tv , Jio Cinema, Jio Cloud जैसे Aditional Benfit भी साथ दे रहा है  साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड मुफ्त कॉल और Unlimited 5G Data का भी फायदा मिलेगा। इसमें हर दिन 100 SMS मुफ्त में दिए जाते हैं।

तोह ऐसे आप Netflix की Subscription आसानी से ले सकते है वो  भी मुफ्त मैं और अधिक जानकारी के लिए जिओ की वेबसाइट www.jio.com पर विजिट करके भी ले सकते है  


Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)
Copyright @ 2023 All Right Reserved itechindia 24