पंजाब स्कूल बंद: पंजाब में बाढ़ की स्थिति को देखते हुए | इस तारीख तक बंद रहेंगे स्कूल पंजाब सरकार का अहम फैसला

Tech India
By -
0

पंजाब में बाढ़ की स्थिति को देखते हुए पंजाब सरकार का अहम फैसला 26 तारीख तक बंद रहेंगे स्कूल

पंजाब स्कूल बंद: पंजाब में बाढ़ के हालात को देखते हुए पंजाब सरकार की ओर से छात्रों को लेकर अहम फैसला लिया गया है.  आपको बता दें कि सभी स्कूल 26 अगस्त तक बंद कर दिए गए हैं.  यह जानकारी राज्य के शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस ने सोशल मीडिया पर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पंजाब में सभी स्कूल आज यानी 23 अगस्त से 26 अगस्त तक तत्काल प्रभाव से बंद कर दिए गए हैं.  इस संबंध में शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की है.  बता दें कि हिमाचल प्रदेश में बारिश के कारण भाखड़ा और पोंग बांध से पानी छोड़ा जा रहा है.

शिक्षा मंत्री हरजोत बैंस ने जानकारी साझा करते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री पंजाब. भगवंत मान जी के निर्देशानुसार हिमाचल प्रदेश सहित पंजाब के विभिन्न जिलों में भारी बारिश के कारण आई बाढ़ को ध्यान में रखते हुए पंजाब सरकार ने राज्य के सभी सरकारी/सहायता प्राप्त/मान्यता प्राप्त और निजी स्कूलों में तुरंत प्रभाव से सुरक्षा कारण। आज (23 अगस्त 2023) से 26 अगस्त 2023 (शनिवार) तक छुट्टियाँ तत्काल प्रभाव से मनाई जाती हैं। साफ है कि हिमाचल प्रदेश में बारिश के कारण भाखड़ा और पोंग बांध से पानी छोड़ा जा रहा है.  इसके चलते ब्यास और सतलुज नदियों में उफान आ गया है.  जिसके चलते पंजाब के कई जिले बाढ़ की चपेट में हैं.


Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)
Copyright @ 2023 All Right Reserved itechindia 24