TECHNO लांच MEGABOOK T1 लैपटॉप दमदार फ़ीचर्स के साथ | जानिए कितनी है कीमत

Tech India
By -
0

TECHNO MEGABOOK T1 LAPTOP लॉन्च कम दाम में दमदार फ़ीचर्स के साथ



TECHNO-टेक्नो ने 12 अगस्त को भारतीय बाजार में अपना Tecno Megabook T1 Laptop लॉन्च किया था। लॉन्च के समय, कंपनी ने लैपटॉप के वेरिएंट की पुष्टि की थी लेकिन कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया था। लेकिन अब अमेजन पर इसका पेज लाइव हो गया है, जो लैपटॉप में मिलने वाले खास फीचर्स का खुलासला करता है साथ ही कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर इसकी कीमत का भी खुलासा कर दिया है। 

Techno Megabook T1-Price and Varients

                     

                           Tecno Megabook T1 की कीमत Tecno ने बताया कि मेगाबुक T1 की शुरुआती कीमत 37,990 रुपये है। यह एक स्पेशल अर्ली बर्ड प्राइस है और लैपटॉप 13 सितंबर से खरीदने के लिए भी उपलब्ध हो जाएगा। कंपनी ने पहले ही खुलासा कर दिया था कि लैपटॉप तीन वेरिएंट कोर i3 सीपीयू के - साथ 8GB रैम और 1TB एसएसडी स्टोरेज, कोर i5 सीपीयू के साथ 16GB रैम और 512GB एसएसडी स्टोरेज, और कोर 17 सीपीयू के साथ 16GB रैम और 1TB एसएसडी स्टोरेज में उपलब्ध होगा।



Techno Megabook T1-RAM,Processor,Display

इसमें 16GB तक रैम और दमदार प्रोसेसर टेक्नो मेगाबुक T1 में 15.6 इंच फुल एचडी डिस्प्ले है, जिसमें 350 निट्स ब्राइटनेस है। डिस्प्ले पैनल में टीयूवी रीनलैंड आई कम्फर्ट सर्टिफिकेशन, एसआरजीबी कलर गैमट का 100% कवरेज और एडेप्टिव डीसी डिमिंग सपोर्ट है। लैपटॉप इंटेल के 11th जनरेशन के कोर 17 प्रोसेसर से लैस है जो 16GB तक रैम और 1TB तक स्टोरेज के साथ जुड़ा है। लैपटॉप विंडोज 11 पर चलता है। इसमें डीटीएस इमर्सिव साउंड के साथ एक डुअल स्पीकर, साथ ही एआई एनवायरनमेंट नॉइज कैंसिलेशन तकनीक के साथ डुअल माइक्रोफोन भी है।


Techno Megabook T1-Battery,Charging,USB

                              फुल चार्ज में लैपटॉप 17.5 घंटे तक चलेगा कनेक्टिविटी के लिए, मेगाबुक टी1 में दो यूएसबी 3.0 पोर्ट, एक यूएसबी 3.1 पोर्ट, दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एक एचडीएमआई पोर्ट, वाई-फाई 6, एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक और एक टीएफ कार्ड रीडर जैसे कई फीचर्स हैं। लैपटॉप में प्राइवेसी कवर के साथ 2 मेगापिक्सेल फुल एचडी वेबकैम और फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। लैपटॉप की मोटाई 14.8 एमएम है और इसका वजन लगभग 1.56 किलोग्राम है। लैपटॉप में 70Wh की बैटरी है जिसे 65W चार्जिंग एडाप्टर का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर यह 17.5 घंटे तक चल सकता है।

Techno Megabook T1-Video Tutorials





Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)
Copyright @ 2023 All Right Reserved itechindia 24