VI अपने पोस्टपेड यूजर के लिए लाया डेटा शेयरिंग और रात के लिए अनलिमिटेड डेटा.

Tech India
By -
0

 

VI अपने पोस्टपेड यूजर के लिए लाया वीआई मैक्स फैमिली PLAN यूजर्स को डेटा शेयरिंग और रात के लिए अनलिमिटेड डेटा.


वीआई (वोडाफोन आइडिया) इंडिया ने मंगलवार, 3 अक्टूबर को अपने मैक्स फैमिली पोस्टपेड प्लान के उपयोगकर्ताओं के लिए कुछ नई सुविधाओं की घोषणा की। ये नई सुविधाएँ हैं - डेटा शेयरिंग और नाइट-टाइम अनलिमिटेड डेटा - अपने उपयोगकर्ताओं को उनके वॉलेट की शर्तों को ढीला करके लाभान्वित करने के लिए। कंपनी की पोस्टपेड पेशकशों पर। नवंबर 2022 में लॉन्च किए गए वीआई मैक्स प्लान की रेंज रुपये से है। 601 से रु. 1,151 और उपयोगकर्ताओं को बड़े पैमाने पर डेटा पैक प्रदान करता है, जिससे उन्हें अपनी योजनाओं को एक 'परिवार' के चार अन्य सदस्यों के साथ जोड़ने की अनुमति मिलती है।


वीआई द्वारा घोषित नई डेटा-शेयरिंग सुविधा उपयोगकर्ताओं को 10 जीबी से 25 जीबी तक के अधिक कोटा के साथ अपने मौजूदा डेटा प्लान को बढ़ाने की सुविधा देगी। कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा, "यह प्रस्ताव परिवार योजना के प्राथमिक और माध्यमिक सदस्यों को भी अतिरिक्त डेटा कोटा साझा करने की अनुमति देता है।"



इस बीच, मैक्स फैमिली पोस्टपेड प्लान में वीआई के नाइट टाइम अनलिमिटेड डेटा लाभ का विस्तार, उपयोगकर्ताओं को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे के बीच असीमित नेट उपयोग की उपलब्धता के साथ उच्च-रिज़ॉल्यूशन सामग्री को स्ट्रीम और डाउनलोड करने देगा। रेटिंग एजेंसी क्रिसिल ने अप्रैल में कहा था कि वित्त वर्ष 2024 में भारत में पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं का प्रतिशत 12 प्रतिशत बढ़ने का अनुमान है।


दुनिया के सबसे अधिक आबादी वाले देश में पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं की संख्या में इस प्रत्याशित वृद्धि के साथ, यह स्वाभाविक है कि वीआई अपनी सेवाओं को कॉरपोरेट्स और निजी नंबर मालिकों के लिए और अधिक आकर्षक बनाने की योजनाओं पर आक्रामक रूप से जोर दे रहा है, जिन्हें कुछ अतिरिक्त रुपये खर्च करने में कोई आपत्ति नहीं है। अतिरिक्त लाभ पाने के लिए हर महीने।


कंपनी अब अपने नेटवर्क पर पहले से कहीं अधिक उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करना चाहती है, यह देखते हुए कि उस पर रुपये का भारी कर्ज बकाया है। भारत के दूरसंचार विभाग (DoT) को स्पेक्ट्रम नीलामी के लिए 1,680 करोड़ रु. कंपनी ने हाल ही में यह भुगतान करने के लिए 30 दिन का विस्तार मांगा है। हाल ही में, वीआई ने मैक्स पोस्टपेड उपयोगकर्ताओं के लिए अपनी 'च्वाइस' सुविधा पेश की, जिससे उन्हें अपने इच्छित लाभ चुनने की सुविधा मिली। नेटवर्क प्रदाता ने अपने उपयोगकर्ताओं को स्कैम कॉल से सुरक्षा प्रदान करने के लिए ट्रूकॉलर के साथ सहयोग की भी घोषणा की।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)
Copyright @ 2023 All Right Reserved itechindia 24