राहुल गांधी करने जा रहे हैं शादी.जानिए लड़की कौन है .….?

Tech India
By -
0

 



RAHUL GANDHI

कांग्रेस नेता राहुल गांधी खुद को शादी के प्रति भारतीयों के जुनून का शिकार पा रहे हैं और अधिक से अधिक लोग उन पर शादी करने के लिए दबाव डाल रहे हैं। ताजा उदाहरण तब था जब हरियाणा की महिला किसानों के एक समूह ने 10, जनपथ का दौरा किया। हरियाणा की कुछ महिला किसानों ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी से बातचीत के दौरान उनसे कहा, "राहुल से शादी कराओ।" बदले में उन्होंने उनसे अपने बेटे के लिए लड़की ढूंढने को कहा, जिस पर राहुल गांधी ने कहा, "ऐसा होगा"।



RAHUL GANDHI

राहुल का सिंगल स्टेटस पिछले महीने तब सुर्खियों में आया था जब राजद नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने पटना में विभिन्न विपक्षी दलों द्वारा संबोधित एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन के दौरान उनसे शादी करने के लिए कहा था। राहुल के निमंत्रण पर महिला किसान दिल्ली में गांधी परिवार से मिलने आईं। 8 जुलाई को, राहुल गांधी सोनीपत के मदीना गांव में अचानक रुके, जहां उन्होंने लोगों से बातचीत की और खेतों में काम कर रहे किसानों के साथ समय बिताया। राहुल ने तब उन्हें दिल्ली दर्शन के लिए आमंत्रित करने का वादा किया था क्योंकि इतने करीब रहने के बावजूद वे कभी राष्ट्रीय राजधानी नहीं आए थे। 

“कुछ बेहद खास मेहमानों के साथ मां, प्रियंका और मेरे लिए एक यादगार दिन। सोनीपत की किसान बहनों के दिल्ली दर्शन, उनके साथ घर पर दोपहर का भोजन और करने के लिए ढेर सारी मज़ेदार चीज़ें। अनमोल उपहार मिले - देसी घी, मीठी लस्सी, घर का बना अचार और ढेर सारा प्यार,'' राहुल ने शनिवार को मुलाकात के वीडियो के साथ हिंदी में ट्वीट किया।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)
Copyright @ 2023 All Right Reserved itechindia 24