Punjab High Alert- पंजाब मैं भारी बारिश आसार के चलते, पंजाब मैं 7 दिन का हाई अलर्ट जारी |

Tech India
By -
0

पंजाब मैं भारी बारिश आसार के चलते, पंजाब मैं 7 दिन का हाई अलर्ट जारी | पंजाब के कई जिलों में भारी बारिश आसार, आए देखते हैं कहां होगी ज्यादा बारिश.



पंजाब में बारिश का दौर फिर से शुरू हो गया है मौसम विज्ञान केंद्र चंडीगढ़ ने इस विषय में नई चेतावनी जारी की है विभाग के मुताबिक अगले सात दिन भारी बारिश भविष्यवाणी की है आए इसके बारे में मैं विस्तार से जानते है


मौसम विज्ञान केंद्र चंडीगढ़ (INDIA METEOROLOGICAL DEPARTMENT) ने पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में अगले सात दिनों के मौसम के बारे में भविष्य वाणी की है के अगले सात दिन तेज हवाओं के साथ साथ पंजाब के काई जिलों में जियासे के पठानकोट, गुरदासपुर, अमृतसर, होशियारपुर, कपूरथला, फतेहगढ़ साहिब, मोहाली, रूपनगर, पटियाला, और लुधियाना जैसे जिलों में तेज बारिश के आसार बहुत ज्यादा हैं बताया जा रहा है कि पंजाब के कुछ जिलों में बारिश शुरू भी हो गई है



तेज बारिश के आसार के चलते पंजाब के कई जिलों में स्कूल में छुट्टी जारी कर दी गई है | क्यूंकि बारिश के सुरवती मौसम में तेज बारिश के चलते पंजाब में कई जगह पर भारी नुक्सान देखने को मिला,पंजाब के साथ मौसम विभाग ने तेज बारिश के आसार के चलते भारत के राज्य, उत्तराखंड, बिहार, मध्य प्रदेश और पहाड़ी इल्को के छेत्रो में हाई अलर्ट जारी किया है

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)
Copyright @ 2023 All Right Reserved itechindia 24